एकता कपूर का बड़ा खुलासा,’राजनेता फोन करके बोलते है मुझे ये बात’

0
3533

छोटे परदे की क्वीन एकता कपूर इन दिनों अपने कई टीवी सीरीयल को लेकर चर्चा में बनी हुई है। वो अपने टीवी सीरीयल्स से अक्सर नए नए चेहरों को लॉन्च करती है। जिसमें स्मृति ईरानी, प्राची देसाई और मोनी रॉय है जिन्होंने टीवी की दुनिया में नाम कमाने के बाद बॉलीवुड में अपने अभिनय का जलवा बिखेर रही हैं। हाल ही में फिल्म लैला मजनूं से दो नए चेहरों को लॉन्च करने वाली है जिसका ट्रेलर कुछ ही समय पहले रिलीज किया गया था। फिल्म के ट्रेलर लांच के मौके पर एकता कपूर ने बताया था कि, उनके पास राजनेताओं समेत कई प्रभावशाली लोगों के फोन आते हैं और वे रिश्तेदारों को काम देने की सिफारिश करते हैं। एकता ने साफ-साफ कहा कि, वे ऐसे किसी को भी काम नहीं देती। एकता का मानना है कि जिसके पास प्रतिभा है वो सामने आए आॅडिशन दे।

एकता ने कहा कि, मेरे पास राजनेताओं, नौकरशाह, दोस्तों और एक्टर्स के कॉल्स आते हैं कि मैं उनके रिश्तदारों को कास्ट करूं, लेकिन मैं किसी का भी फोन नहीं उठाती हूं, इस पर मेरी मां कहती है कि इन लोगों की कॉल्स अटेंड ना करने पर उन्हें झेलना पड़ता है।

एकता ने कहा कि, पुराने जमाने में एक लड़का वी शांताराम के शूटिंग सेट पर खाना ले जाने का काम करता था। इसके बाद वही लड़का जम्पिंग जैक बनकर लोगों के सामने आया। ये कोई और नहीं बल्कि एकता कपूर के पिता जितेंद्र थे।

खैर आपको बता दें कि एकता जल्द ही अपने पुराने टीवी शो कासौटी जिंदगी की का रिमेक पर काम कर रही है। इसके अलावा उनके पास और भी कई प्रोजेक्ट है जिस पर वो इस वक्त काम कर रही हैं।