जानिए खतरों के खिलाडी के 3 फाइनल्स के नाम

0
333

Khatron Ke Khiladi फैंस के लिए बहुत ही अच्छी और बड़ी खुशखबरी है Khatron Ke Khiladi का सीजन 9 जनवरी में ऑन एयर आएगा। TV के मशहूर कलाकार जैसे कि, aly goni, भारती, हर्ष, भारत के फॉर्मर क्रिकेटर श्रीशांत, बॉलीवुड से शमिता शेट्टी, डांसर पुनीत, जैस्मिन भासिन, अविका गोर, जैन ईमान, आदित्य नारायण और रिद्धिमा पंडित दिखाई देंगे।

Image result for khatron ke khiladi season 9

हालही मैं शो के 3 फाइनल के नाम घोषित कर दिए गए है। जी हां अभी शो ऑन एयर भी नही आया और 3 फाइनल्स के नाम भी घोषित कर दिए है। आदित्य नारायण, रिद्धिमा पंडित और डांसर पुनीत शो के 3 फाइनल्स है इनमे कड़ा मुकाबला भी हुआ फाइनल्स के दौरान । और तीनों ने बहुत अच्छा और अपना अपना बेस्ट परफॉरमेंस दिए टास्क को कम्पलीट करने मे। तीनो मैं से अभी विनर का नाम घोषित नही किया।

Image result for khatron ke khiladi season 9

खतरों के खिलाडी इस बार रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किया जाए और खतरों के खिलाड़ी 9 की शूटिंग अर्जेंटीना मैं हुई है। स्टार्स ने खतरों के खिलाड़ी मैं हिसा ले के खुद की पहचान को और बढ़ दिया गया है, ऐसे कई tv सितारे है जिनको कोई नही जानता और खतरों के खिलाड़ी मैं आने के बाद उन्हें पूरी दुनिया पहचनयेगी।

कॉमेडी कलाकार भारती अपने पति हर्ष के साथ खतरों के खिलाड़ी के टास्क परफॉर्म करती दिखाई देंगी और साथ मैं अपने चुलबुले और कॉमेडी बर्ताव से लोगो को हसांति भी नजर आएंगी। खतरों के खिलाड़ी अमेरिका के शो फियर फैक्टर से प्रेरित हो कर भारत मे लहटरों के खिलाड़ी नाम से प्रसिद्ध हुआ। इस शो को अक्षय, प्रियंका, मुकुल और अर्जुन जैसे बड़े कलाकार होस्ट कर चुके है।

Image result for khatron ke khiladi season 9

पर इस बार खतरों के खिलाड़ी का 9व सीजन रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किया जाएगा। रोहित शेट्टी पहले कई सेअसोन्स से खतरों के खिलाड़ी होस्ट करते आ रहे है जिसकी वजह से वह ऑडियंस के चहिते होस्ट बन चुके है और लोग उन्ही को बार बार खतरों के खिलाड़ी होस्ट करते देखना चाहते है।

Related image

इस बार का सीजन पहले से भी ज्यादा मजेदार होगा और पहले से भी ज्यादा खतरनाक टास्कस दिखाई जाएंगे। सुना है कि टास्क करते दौरान आदित्य नारायण को चोट भी लगी पर फिर भी उन्होंने हर न मानते हुए टास्कस परफॉर्म किये और टास्क परफॉर्म करते करते उन्होंने अपनी जगह फाइनल्स मैं बना ली।

अब यह देखना होगा कि खतरों के खिलाड़ी 9 की ताजपोशी पुनीत, रिद्धिमा पंडित और आदित्य नारायण मैं से किस के सर पे आएगी।