मर्दों के कौनसे अंग करते है महिलाओं को मदहोश, जरूर पढ़े

0
5196

जिस तरह से महिला की शारीरिक बनावट उसके आकर्षण का प्रतिक होती हैं। उसी प्रकार पुरूषों के भी कई अंग है जिन्हें देखकर महिलाएं पुरूष की ओर आकर्षित होती है। जब महिला किसी मर्द को देखती है तो वह सबसे पहले शरीर के कई अंगों पर नजर डालती हैं। उसके बाद उससे बात करने का फैसला करती हैं। हम आपको बता रहे हैं वह अंग जिसे देखकर महिलाए होती है मदहोश….

आकर्षक कंधे

अगर किसी मर्द के कंधे चौडे व सुडौल है तो महिला उसकी तरफ ज्यादा आकर्षित होती हैं। मिहलाएं सबसे पहले पुरुषों कंधों पर ही नजर डालती हैं। बात दें की मर्द के कंधे अगर चोड़े व अच्छे हो तो वह महिला की सवेंदना बढाने में सहायक होते हैं।

सुडौल चेस्ट

महिलाओं को पुरुषों के सुडौल चेस्ट काफी पसंद आते हैं। मर्दों की चौड़ी छाती महिला को अपनी ओर आकर्षित करती है। क्योकि इससे पुरूष की मर्दानगी छलकती हे। जिससे उसका परूष के प्रति आत्मविश्वास छलकता हैं। और वह अपने आप को सुरक्षित महसूस करके उसे समर्पित कर देती हैं।

वी शेप वाली कमर

जिस तरह महिलाओं का आकर्षण उनकी पतली कमर होती है। उसी प्रकार पुरूषों पर भी यह फंडा लागू होता हैं। महिलाओं को फेट वाली कमर बिलकुल भी पसंद नहीं होती है। जिन मर्दों की कमर वी शेप मे होती हैं। वह महिलाओं को बहुत पसंद आती है।

आंखों की मासूमियत

बहुत कम मर्द होते हैं जो अपनी भावनाओं को बयां करते हैं। इसलिए हमेशा महिलाएं मर्दों के दिल की बात जानने के लिए उनकी आंखों में देखती है। अगर इस दौरान आपकी आंखें सुंदर व मासूम होंगी तो महिला को आपसे प्यार होनें के आसार बढ़ जाते हैं।