प्रियंका और निक की रोका सेरेमनी की पिक्चर्स हुई वायरल

0
5006

प्रियंका चोपड़ा ने अपने फैंस को सबसे बड़ी खुशखबरी दे दी है प्रियंका चोपड़ा के फैंस कब से इंतजार कर रहे थे Kick अब उन्हें प्रियंका की तरफ से यह खबर सुनाई देगी आखिरकार वह समय आ ही गया है जब प्रियंका ने अपने उनके एक के साथ रिलेशनशिप होने में की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है प्रियंका और निदान की इंगेजमेंट की पिक्स इंस्टाग्राम पर प्रियंका ने खुद अपलोड करें

Image result for priyanka and nick jonas hd pics

प्रियंका और निक ने हाल ही मैं रोक सेरेमनी की तस्वीर अपने अपने सोशल एकाउंट्स पर अपने अपने फैंस के सतग शेयर करि है। जिसमे प्रियंका ने येलो कलर का पलाज़ो सूट पहन है और निक भी वाइट कलर के कुर्ते पायजामे मैं बहुत ही शानदार दिखाई दे रहे है।

प्रियंका और निक की रोक सेरेमनी मैं भें परिणीति चोपड़ा भी येलो कलर की ओटिफ्ट मैं दिखाई दी। सुनने मैं आया है कि प्रियंका ने अपने जुहू बंगले पर रोक सेरेमनी रखी 10 बजे से पहले पूजा करवाई जिसके बाद रोक सेरेमनी आरम्भ की गई।

Related image

रोक सेरेमनी मैं प्रियंका और निक के फैमिली मेंबर्स के इलावा उनके कई खास दोस्त भी दिखाई दिए जिनमे से कई बॉलीवुड के सितारे भी शामिल थे। रोक सेरेमनी मैं प्रियंका और निक ने सिर्फ अपने करीबी और खास मित्रो को ही इन्विते किया था।

Image result for priyanka and nick jonas engagement hd pics

आखिरकार, जिस बात से प्रियंका हमेशा देनाई करती थी कि वह किसी के भी साथ किसी तरह के रेलशन्सगिप मैं नही है उन्ही प्रियंका चोपड़ा ने अपनी और निक के साथ रोके की पिक्स अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर कर के अपने और निक के एक साथ रेलशनशिप मैं होने की ऑफिसियल अन्नोउसमेन्ट कर दी है।

प्रियंका और निक के रोके की तस्वीरे सोशल साइट्स पावर वायरल हो रही है तेजी से और इस खबर से जहां प्रियंका के कुछ फंस का दिल टूट गया है वही ही प्रियंका के कुछ फंस की खुशी का थीखाना नही रहा।

Related image

प्रियंका , परिणीति और निक की ओटिफ्ट का कलर देख के यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि रोके सेरेमनी का थीम जरूर येलो और वाइट रखा गया होगा क्योंकि तस्वीरों मैं देख जाए प्रियंका और परिणीति येलो कलर के ऑउटफिट मैं दिखाई दिए वही निक वाइट मैं दिखाई दिए।