सोनाक्षी सिन्हा ने किया बड़ा खुलासा, नहीं चाहती थी अभिनय करना

0
326

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा फ़िलहाल अपनी आने वाली फिल्म हैप्पी फिर भाग जाएगी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। कुछ ही समय पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है।

तथा हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने एक और खुलासा किया है कि वो फिल्मों में नहीं आना चाहती थी। सोनाक्षी ने बताया कि, अभिनय के बारे में उन्होंने ज्यादातर जो कुछ सीखा है वह फिल्मों के सेट पर ही सीखा है, जबकि आज के नवागंतुक  अच्छी तरह तैयार होकर फिल्म उद्योग में आते हैं।सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि, मैं अभिनेत्री बनना ही नहीं चाहती थी। मैं कभी वर्कशॉप, एक्टिंग या डांस क्लास में नहीं गयी। आज फिल्मों में शुरुआत करने वाले सभी लोग पूरी तरह तैयारी करके आते हैं। उन्हें पता होता है कि कैमरे का सामना कैसे करना है, फोटो के लिए पोज कैसे देना है। मुझे ये कुछ नहीं पता था, मैं एक मोटी बच्ची थी, मैंने वजन कम किया और फिर फिल्म में काम किया। मैंने जो कुछ सीखा है वह सेट पर ही सीखा है।

आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान की फिल्म ‘दबंग’ से अपने अभिनय करियर की शुरूआत की। जो साल 2010 में रिलीज हुई थी। ये फिल्म उस साल की सुपरहिट फिल्मों से एक थी। इसी एक ही फिल्म से सोनाक्षी सिन्हा को रातोंरात पॉपुलैरिटी मिली।

सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली फिल्म का नाम ​हैप्पी फिर भाग जाएगी और कलंक है। जो जल्द ही रिलीज होने वाली है।