संगीतकार अनु मलिक ने श्वेता पंडित द्वारा लगाए सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप को झूठा बता

0
1467

आजकल बॉलीवुड में हैरेसमेंट के काफी केस सामने आ रहे हैं। हाल ही में नाना पाटेकर पे तनुश्री दत्त द्वारा लगाए गए हैरेसमेंट  के आरोप के बाद बॉलीवुड में हैरेसमेंट  के काफी केस सामने आते दिख रहे।उनमे से एक इलज़ाम संगीतकार अनु मलिक पे भी लगे हैं।

जिनको नहीं पता तो बता दे अनु मलिक एक म्यूजिक कंपोजर हैं और साथ ही साथ एक बेहतरीन संगीतकार भी हैं। हाल ही में मोहब्बतें की सिंगर श्वेता पंडित ने उनपे हैरेसमेंट का गंभीर आरोप लगाया है। आपको बता दे की श्वेता पंडित 2013 में आयी फिल्म डेविड में भी काम क्र चुकी हैं और साथ ही साथ वो एक संगीतकार भी हैं।

अनु मलिक ने उनपे लगे इलज़ाम को झूठा बताते हुए कहा है की वो श्वेता पंडित को बेटी कह कर बुलाते हैं और वो उनके साथ ऐसे हरकत कभी नहीं कर सकते। अनु मलिक ने आरोप लगाने वाली श्वेता पंडित की बयान के  बाद बोलै की  वो उस रात वही थे , और वो उनको बेटी कहकर बुलाते हैं। वहीँ श्वेता का कहना है की मैं समीर अंकल के रिएक्शन से वो काफी ज्यादा हैरान हैं।

दरअशल समीर ने अनु मलिक के सपोर्ट में बयान दिया था। मशहूर संगीतकार समीर अनजान ने कहा की अनु पे लगे सारे इलज़ाम झूठे हैं और ये एक तरह की उन्हें बदनाम करने की साज़िश है साथ ही साथ उनका भी कहना है की अनु मलिक श्वता पंडित को बेटी कहकर बुलाते हैं। समीर अनजान ने कहा की 2001 में श्वेता पंडित अपनी माँ के साथ अनु मलिक के पास आयी थी तब अनु ने श्वेता से पूछा था की  क्या वो कुछ सुनाना चाहती है तब उसपे श्वेता ने बोलै की दूसरे रूम मे जाके वो सुनाना पसंद करेंगी। रिकॉर्ड ख़तम होने के बाद अनु मलिक ने ये भी कहा था की बेटा अगर फ्यूचर में कोई प्रोजेक्ट मिला तो साथ में वो काम करना बिलकुल पसंद करेंगे।