रणवीर से ज्यादा कमाती हैं दीपिका, फिल्मों की फीस भी है रणवीर से ज्यादा

0
310

बॉलीवुड के दो चमकते सितारे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को कोण नहीं जानता। .अपनी प्रेम कहानी के कश्मकश को इत्तने महीने से सुलझाते सुलझाते आखिरकार दोनों ने अपनी शादी का ऑफिसियल अनाउंसमेंट सोशल मीडिया पर कर दिया है। दरअशल दोनों ने इस बात का खुलासा रविवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पे किया है। दीपिका ने 21 अक्टूबर को अपनी शादी का कार्ड शेयर करते हुए कहा है की उनकी शादी अगले महीने 14 और 15 नवंबर में होगी साथ ही साथ दोनों रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोणे शादी के पवित्र बंधन में भी बांध जाएंगे।

हम सब जानते हैं की रणवीर सिंह बॉलीवुड के एक चमकते सितारे हैं और किसी स्टार से काम नहीं। जहाँ तक रणवीर की फिल्मों की सक्सेस की बात कृ जाए तो रणवीर सिंह की फ़िल्में अक्सर पार्डन पे धूम मचा देती है। पर अगर दीपिका पादुकोण की बात करें तो बॉलीवुड के साथ साथ उन्होंने हॉलीवुड पे भी अपना झंडा लहराया है। विन डीजल जैसे मशहूर हॉलीवुड के एक्टर के साथ काम कर के अपना नाम और भी ज्यादा फैलाया है।

अगर बात करते हैं रणवीर कपूर की कुल सम्पति की तो 2017 में आयी फोर्बेस की ऑफिसियल लिस्ट में रणवीर सिंह बॉलीवुड में 7 वे स्थान पे थे जिनकी नेटवर्थ तकरीबन 10 मिलियन डॉलर थी, और अगर इसको भारतीय करेंसी के हिसाब दखे तो 74 करोड़ रुपये हैं। यहीं अगर दीपिका भी 2017 की आयी फोर्बेस लिस्ट में छटवी स्थान पे थी और उनकी नेटवर्थ 11 मिलियन डॉलर थी, और अगरइसीको इंडियन करेंसी में बताये तो 80 करोड़ रुपये। और अगर दोनों की नेटवर्थ रुपये जोड़ दें तो 21 मिलियन डॉलर जो की भारतीय करेंसी में होते है 154 करोड़ रुपये।

हम सब को पता है की रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण पहले भी एक साथ काम क्र चुके। हाल ही में आये दोनों की फिल्म पद्मावत जो की एक बड़ी कॉन्ट्रवर्सीयल फिल्म रही थी उसमे दीपिका ने 8 करोड़ रुपये लिए थे वहीँ रणवीर सिंह ने फिल्म पद्मावत के लिए 7 करोड़ रुपये लिए थे।