23 नवंबर से बंद होगा गेम शो कौन बनेगा करोड़पति, दो नए शो करेंगे केबीसी को रीप्लेस

0
577

सोनी पे आने वाली गेम शो केबीसी यानी कौन बनेगा करोड़पति का नाम सायद ही किसी ने नहीं सुना होगा। इस गेम को होस्ट करते हैं बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन और इस शो में लोग अपने दिमाग के बल और बुते पर पैसे जीत के घर जाते हैं। तीन सितम्बर को शुरू हुए इस शो को बंद करने का समय आज्ञा है। आपको बता दे की केबीसी सीजन 10 के बंद होने का समय घोषित कर दिया गया है। अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किये शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 10 का आखिरी एपिसोड 23 नवंबर को टेलीकास्ट किया जाएगा सोनी चैनल पर।

 

केबीसी के बाद इस शो को दो नए शो रिप्लेस करेंगे जिनका नाम पटियाला बेबस और लेडीज स्पेशल है। अगर केबीसी की टीआरपी की बात करें तो BARC के रिपोर्ट के अनुसार केबीसी टॉप 10 में आता है। केबीसी के निर्माताओं ने इस बार इस शो को केवल 12 हफ़्तों के लिए ही प्लान किया था जिसके बाद इस शो की जगह दूसर शो ले लेंगे। बात करें केबीसी की सीजन 9 की तो पिछले सीजन भी इस शो की मात्र 30 एपिसोड्स ही रिलीज़ हुई थी।

अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट की गयी कौन बनेगा करोड़पति को आने वाली शो लेडीज स्पेशल और पटिआला बेबस रिप्लेस करेंगी। बात करें लेडीज स्पेशल की तो इस शो में छवि पांडेय और बिजल जोशी लीड रोले निभा रहें हैं। साथ ही साथ बात करें पटिआला बेबस की तो ये शो एक्ट्रेस परिधि शर्मा का कमबैक शो है। इससे पहले परिधि शर्मा एकता कपूर द्वारा निर्मित जोधा अकबर में दिख चुकी हैं।