करवा चौथ के मौके पर पत्नी ताहिरा के लिए आयुष्मान खुराना ने रखा व्रत, हाथों में भी लगाई मेहँदी

0
371

बॉलीवुड के चमकते सितारे आयुष्मान खुराना को सायद ही कोई नहीं जानता हो। आयुष्मान एक बेहतरीन गायक के साथ साथ एक बहुत ही बेहतरीन एक्टर हैं। अपनी आवाज़ से एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाले आयुष्मान ने आज करवा चौथ के मौके पर कुछ ऐसा जिससे उनके फैंस के अंदर आयुष्मान के लिए और भी स्नेह और प्यार भर गया।

दरअशल आयुष्मान खुराना ने अपनी पत्नी की लम्बी उम्र और सलामती के लिए करवा चौथ का व्रत रखा है। दरअशल इस बात को खुद आयुष्मान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पे बताया है। आयुष्मान ने बताया है की बीते दिनों से उनकी पत्नी ताहिरा की तबियत सही नहीं जिसकी वजह से करवा चौथ का व्रत नहीं रख पाएंगी और उनकी जगह आयुष्मान ने ये व्रत रखा अपनी पत्नी के लिए।

दरअशल आपको बता दे की आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा के राइट ब्रैस्ट में कैंसर के सेल डबनते जा रहे थे जिसकी वजह से ताहिरा अस्पतालल में अपना इलाज़ करवा रही हैं। ताहिरा की सर्जरी के बाद इससे निबटने के लिए ताहिरा प्रीकॉशन्स ले रहीं है फिलहाल जिसकी वजह से उनका करवा चौथ का व्रत रखना मुमकिन नहीं था।

हाल ही में एक अखबार में इंटरव्यू देते हुए आयुष्मान खुराना ने कहा है की 14 सितम्बर जिस दिन आयुष्मान का बर्थडे था उसी दिन डायग्नोसिस के बाद पता चला की ताहिरा को राइट ब्रैस्ट में कैंसर के सेल्स डेवलप हो रहे हैं। ऐसी परिस्थिति में काफी लोग परेशां होजाते मगर आयुष्मान ने इस परेशानी से लड़ने का फैसला ले लिया और दोनों ने तय किया की परेशान रहने की जगह वो दोनों हसी ख़ुशी रहेंगे। उसी दिन आयुष्मान ने अपनी पत्नी ताहिरा के साथ अनुराग कश्यप की फिल्म मनमर्ज़ियाँ साथ में देखने गए।