अर्जुन रामपाल की माँ के अंतिम संस्कार में आयी उनकी एक्स वाइफ, हुई हसने पे ट्रोल हुई अर्जुन की बेटी

0
41

पिछले रविवार अर्जुन रामपाल के घर उनकी माँ का देहांत हो गया। अर्जुन रामपाल की माँ का नाम था ग्वीन रामपाल जिनका निधन 67 वर्ष की आयु में होगया। अर्जुन रामपाल के माँ के अंतिम यात्रा में बॉलीवुड के कई डायरेक्टर और अभिनेता आये। डायरेक्टर अभिषेक कपूर और उनकी पत्नी , एक्टर हर्षवर्धन राणे, किम शर्मा समेत बॉलीवुड के कुछ चुनिंदा हस्ती नज़र आये। इन सब के अलावा अर्जुन रामपाल के एक्स वाइफ भी अंतिम यात्रा में अपने दोनों बच्चो के साथ नज़र आयीं।

अर्जुन रामपाल और उनकी की एक्स वाइफ मेहेर का तलाक हो चूका है और  उन दोनों के दो बेटियां भी है जिनमे से एक माहिका जो की 16 वर्ष की है और एक मायरा जो की 13 वर्ष की है। अंतिम यात्रा के दौरान जब सब की आखें नम थी तभी उसी वक़्त अर्जुन रामपाल की बड़ी बेटी महिका हस्ते हुए नज़र आयी। अपनी दादी के फ्यूनरल पे हस्ते हुए और मुस्कुराते देख वहां के लोग काफी ज्यादा हैरान होगये।

जहाँ सब की आँखें नम थी वहीँ अर्जुन रामपाल की बड़ी बेटी को मुस्कुराते देख वहां के लोग काफी हैरान होगये।  महिका की ये हरकत कैमरे में रिकॉर्ड  होगयी जिसकी वजह से उनको सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा जिसकी बस एकलौती वजह है की उन्होंने अपनी दादी के फ्यूनरल पे मुस्कुराया।

लोगों का इसपर काफी ज्यादा गुस्सा है इसके अलावा उन्होंने ये भी लिखा की क्या महिका को उनकी दादी के लिए कोई रेम नहीं ?  या उनको इस बात का समझ नहीं की वो कहाँ खड़ी हैं।