रियलिटी शो डांस प्लस में नहीं दिखेंगे प्रियंकाऔर निक, अपनी शादी की तैयारियों में लगे हैं निक और प्रियंका

0
469

कुछ दिनों पहले ये खबर बहार निकली थी की बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक भारतीय टेलीविज़न आएंगे। हालांकि इस बात की कोई पुख्ता खबर नहीं आयी थी, न ही इस बात का खुलासा प्रियंका और निक ने किया था लेकिन रेमो दसेऊजा के माने तो दोनों जज पैनल में साथ आने वाले थे लेकिन अब किसी कारणवश वो नहीं आएंगे।

सूत्रों की माने तो निक और प्रियंका के बिजी सेडुल को लेके दोनों इस शो में शामिल नहीं हो पाएंगे। दरअशल प्रियंका इन दिनों अपनी शादी की तैयारियों में जुटी हैं। खबर आयी है की जल्द ही प्रियंका चोपड़ा और निक अपनी शादी की तारीख सामने लाने वालीं है।

ख़बरों के अनुसार प्रियंका और निक 1 दिसंबर को शादी के बंधन में बांधने वाले हैं। हाल ही में दोनों को जयपुर में देखा गया था। माना जा रहा है की निक और प्रियंका अपनी शादी के लिए परफेक्ट लोकेशन रहें हैं।

खबरें ये भी आरही है की जल्द ही निक और प्रियंका अपने विदेश दौरे से लौट कर वापस भारत आरही हैं। अनुमान लगया जा रहा है दोनों की शादी जल्दी ही जयपुर में होगी।शादी में कुछ ख़ास चुनिंदे लोग ही शामिल होंगे जिसमे करीबी मित्र होंगे। सूत्रो की माने तो सलमान खान को स्पेशल गेस्ट के तरह ट्रीट किया जाएगा। अब बस देखना यही है की क्या सलमान खान की फिल्म भारत को छोड़ने के बाद भी सलमान खान प्रियंका चोपड़ा की शादी में आएंगे या नहीं।