इन फिल्म्स को देख कर किसी को आये हार्ट अटैक तो किसी की चली गयी जान

0
292

अभी पुरे दुनिया में इस वक्त हल्लोवेन डे मनाया जा रहा है, खासकर बॉलीवुड में और साथ ही साथ बहार के फिल्म इंडस्ट्रीज में इसका काफी ज्यादा क्रेज है। बॉलीवुड समेत हॉलीवुड में हल्लोवेन पार्टी काफी ज्यादा ही चर्चित और मशहूर है। भूत के आकर और विकार के कपडे पेहेन के जहाँ सेलेब्रिटियों को हल्लोवेन ददय मानना अच्छा लगता है। रील लाइफ के साथ साथ फिल्मों में भी भूतों का असर कुछ ऐसा पड़ा जिससे काफी लोगों की जान निकल गयी

हम बात कर रहे हैं उन फिल्मों के बारे में जिसको देखने के वक़्त या तो कोई मर गए या फिर बेहोश होगय। तो चलिए देखते हैं उन फिल्मों के नाम

1. द कंजूरिंग 2 (2016)

दुनिया के सिनेमा के इतिहास में कंजूरिंग 2 सबसे दरवानी मूवीज में से एक है। इस फिल्म को सच्ची घटना पर बनाया गया है जिससे लोगो को काफी डर लगा। “TOI” के रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म को देखते वक़्त एक 65 साल के व्यक्ति को हार्ट अटैक आया जिसकी हॉस्पिटल ले जाते वक़्त ही मौत होगयी।

2. ग्रैंड मस्ती (2013)

आप सब हैरान होंगे की ग्रैंड मस्ती जैसी कॉमेडी फिल्म से किसी की मौत भला कैसे हो सकती है। लेकिन आपको बता दे की इस फिल्म को देखते वक़्त एक 22 साल के व्यक्ति की मौत होगयी थी। वो लड़का अपनी गर्लफ्रेंड के साथ फिल्म देखने आया था जिसमे वो इत्तना हँसा की बाद में उसको हार्ट अटैक आया जिसकी वजह से उसकी मौत हो गयी।

3. थे एक्सॉर्सिस्ट

इस फिल्म को वक़्त आम लोगों की तो जान गयी ही थी साथ ही साथ इस फिल्म में काम करने वाले वैक्सिलिकी विलयरोश, मैक्स के भाई और ब्लैडर के दादा जी की भी मौत हो गयी।